Zee News ने मृत इशरत जहां को कब्र से निकालकर भाजपा की सदस्‍यता दिला दी!

मीडिया विजिल मीडिया विजिल
अभी-अभी Published On :


गुजरात में मारी गई इशरत जहां की रूह रह-रह कर किसी न किसी बहाने अपनी कब्र से बाहर निकल आती है। इस बार यह वाक़या ज़ी न्‍यूज़ के साथ हुआ है। जाने में या अनजाने में, पता नहीं। ज़ी न्‍यूज़ की वेबसाइट पर सोमवार को चली ख़बर को देखें तो ऐसा लगता है कि इशरत जहां ने कब्र से निकलकर बीजेपी की सदस्‍यता ले ली है।

तीन तलाक़ के मसले पर सुप्रीम कोर्ट में याचिका डालने वाली मुस्लिम औरतों में एक इशरत जहां ने सोमवार को पश्चिम बंगाल में जब भारतीय जनता पार्टी की औपचारिक सदस्‍यता ली, तो ज़ी न्‍यूज़ ने अपनी वेबसाइट पर जो ख़बर चलायी उसमें मृत इशरत जहां की तस्‍वीर लगा दी।

इस तस्‍वीर को ट्विटर के कुछ प्रयोक्‍ताओं ने तुरंत पकड़ लिया और स्‍क्रीनशॉट लेकर ट्वीट कर दिया। प्रीति गांधी ने ट्वीट किया:

इसके कोई घंटे भर बाद वेबसाइट की नींद खुली और उसने जिंदा इशरत जहां की तस्‍वीर ख़बर में लगाई। फिलहाल, ख़बर के लिंक पर जाने से ये अपडेटेड तस्‍वीर दिख रही है:


मीडिया विजिल जनता के दम पर चलने वाली वेबसाइट है। आज़ाद पत्रकारिता दमदार हो सके, इसलिए दिल खोलकर मदद कीजिए। अपनी पसंद की राशि पर क्लिक करके मीडिया विजिल ट्रस्ट के अकाउंट में सीधे आर्थिक मदद भेजें।

Related



मीडिया विजिल से जुड़ने के लिए शुक्रिया। जनता के सहयोग से जनता का मीडिया बनाने के अभियान में कृपया हमारी आर्थिक मदद करें।