बीबीसी हिंदी से सीखें सुब्रमण्यम लिखने के सात तरीके!

Mediavigil Desk
अभी-अभी Published On :


बीजेपी सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने आर्थिक सलाहकार अरविंद सुब्रमण्यम पर निशाना साधने की खबर सभी मीडिया हाउस ने प्रमुखता से छापी. बाद में जब वित्त मंत्री अरुण जेटली ने अरविंद का बचाव किया तो मीडिया ने उसे भी बराबर तवज्जो दी.

बीबीसी हिन्दी ने भी ये दोनों खबरें छापीं लेकिन अपने अलहदा अंदाज में. बीबीसी की दोनों खबरों में सुब्रमण्यम अलग अलग तरीके से लिखा हुआ है. दोनों खबरों में अलग अलग जगहों पर कम से कम सात तरीकों से सुब्रमण्यम लिखा गया है. और कई जगहों पर आगे पीछे की लाइनों में सुब्रमण्यम अलग अलग तरीके से लिखा buy-trusted-tablets.com गया है.

नीचे लगे स्क्रीन शॉट देख कर आप बीबीसी हिन्दी के भाषा प्रेम का नमूना देख सकते हैं. और अगर आप हमारी ही तरह सुब्रमण्यम की खबर से बोर हो चुके हों तो मनोरंजन के लिए इस पहेली को हल करें- नीचे दी गई किस तस्वीर में जेटली के नाम जैटली लिखा है.

 

subra.7subra.6subra.5subra.4subra.3subra.2subra.01


मीडिया विजिल जनता के दम पर चलने वाली वेबसाइट है। आज़ाद पत्रकारिता दमदार हो सके, इसलिए दिल खोलकर मदद कीजिए। अपनी पसंद की राशि पर क्लिक करके मीडिया विजिल ट्रस्ट के अकाउंट में सीधे आर्थिक मदद भेजें।

मीडिया विजिल से जुड़ने के लिए शुक्रिया। जनता के सहयोग से जनता का मीडिया बनाने के अभियान में कृपया हमारी आर्थिक मदद करें।