‘लिखना बंद कर दे नहीं तो गोली मार दूंगा’- प्रतीक सिन्‍हा को ‘गैंगस्‍टर’ की धमकी!

मीडिया विजिल मीडिया विजिल
अभी-अभी Published On :


मरहूम मानवाधिकार अधिवक्‍ता मुकुल सिन्‍हा के पुत्र प्रतीक सिन्‍हा को मंगलवार को कथित तौर पर एक गैंगस्‍टर का फोन आया है और उन्‍हें न लिखने की धमकी दी गई है। सिन्‍हा दो लोकप्रिय वेबसाइटें चलाते हैं- altnews.in और truthofgujarat.com चलाते हैं।

दि इंडियन एक्‍सप्रेस में छपी खबर के अनुसार मंगलवार को खुद को गैंगस्‍टर रवि पुजारी बताने वाले एक शख्‍स की ओर से सिन्‍हा के पास फोन आया और उनसे कहा गया कि ”या तो लिखना छोड़ दो या फिर गोली मार दी जाएगी”। सिन्‍हा ने बुधवार को इसकी लिखित शिकायत पुलिस में की है।

प्रतीक सिन्‍हा ने इंडियन एक्‍सप्रेस से कहा, ”मेरे पिता जो फोन रखते थे उस पर कॉल आई थी। उनके निधन के बाद मैंने वो नंबर अपनी मां के नाम करवा दिया था। मंगलवार को मुझे इस नंबर पर कॉल आई और उधर से कहा गया कि कॉल करने वाला शख्‍स रवि पुजारी है।” उन्‍होंने बताया, ”मैं रवि पुजारी बोल रहा हूं। सुना है ये नाम?” सिन्‍हा ने जब उनके नाम से अनभिज्ञता जतायी, तो उधर से कहा गया, ”लिखना बंद कर दे नहीं तो गोली मार दूंगा।”

 

 


मीडिया विजिल जनता के दम पर चलने वाली वेबसाइट है। आज़ाद पत्रकारिता दमदार हो सके, इसलिए दिल खोलकर मदद कीजिए। अपनी पसंद की राशि पर क्लिक करके मीडिया विजिल ट्रस्ट के अकाउंट में सीधे आर्थिक मदद भेजें।

Related



मीडिया विजिल से जुड़ने के लिए शुक्रिया। जनता के सहयोग से जनता का मीडिया बनाने के अभियान में कृपया हमारी आर्थिक मदद करें।