Times Now को कर्नल पुरोहित की आज हुई ज़मानत की ख़बर दो दिन पहले कैसे थी?

मीडिया विजिल मीडिया विजिल
अभी-अभी Published On :


अहमदाबाद के प्रोफेसर और अंग्रेज़ी के टीवी चैनलों के नियमित पैनलिस्‍ट प्रोफेसर प्रवीण मिश्रा ने दावा किया है कि Times Now को दो दिन पहले ही पता था कि मालेगांव ब्‍लास्‍ट में जेल की सज़ा काट रहे कर्नल श्रीकांत पुरोहित को ज़मानत होने वाली है।

प्रोफेसर मिश्रा ने इस बारे में एक फेसबुक पोस्‍ट शनिवार की शाम लिखी थी जिसमें बताया गया था कि उनके पास चैनल से एक फोन आया था और सोमवार यानी 21 अगस्‍त की दोपहर लाइव रहने के लिए कहा गया था। उन्‍होंने फोन करने वाली महिला से पूछा था कि किस मुद्दे पर बात होनी है। उन्‍हें जवाब मिला था, ”कर्नल पुरोहित को ज़मानत मिलेगी।”

ध्‍यान रहे कि सुप्रीम कोर्ट ने कर्नल पुरोहित की जमानत पर आदेश को सुरक्षित रख लिया था जिसे आज दिया गया है। फिर सवाल उठता है कि चैनल को दो दिन पहले कैसे इसकी ख़बर थी। मिश्रा पूछते हैं, ”आखिर इस देश में हो क्‍या रहा है?”

प्रोफेसर मिश्रा ने कुछ घंटे पहले अपनी शनिवार की पोस्‍ट को शेयर करते हुए लिखा है, ”टाइम्‍स नाउ सही था। कोर्ट ने कर्नल पुरोहित को बेल दे दी है।”


मीडिया विजिल जनता के दम पर चलने वाली वेबसाइट है। आज़ाद पत्रकारिता दमदार हो सके, इसलिए दिल खोलकर मदद कीजिए। अपनी पसंद की राशि पर क्लिक करके मीडिया विजिल ट्रस्ट के अकाउंट में सीधे आर्थिक मदद भेजें।

Related



मीडिया विजिल से जुड़ने के लिए शुक्रिया। जनता के सहयोग से जनता का मीडिया बनाने के अभियान में कृपया हमारी आर्थिक मदद करें।