लेनिन, पेरियार के बाद अब कोलकाता श्यामाप्रसाद मुखर्जी की मूर्ति तोड़ी गई

मीडिया विजिल मीडिया विजिल
अभी-अभी Published On :


मंगलवार को तमिलनाडु में पेरियार की मूर्ति तोड़ने का मामला सामने आया और अब कोलकाता में श्यामा प्रसाद मुखर्जी की मूर्ति तोड़ दी गई. साथ ही उनकी मूर्ति पर कालिख भी पोत दी गई. मिली जानकारी के अनुसार बुधवार सुबह 8 बजे के करीब टोलीगंज स्थित केवाईसी पार्क में लगी श्यामाप्रसाद मुख़र्जी की मूर्ति तोड़ दी गई.  मूर्ति तोड़ने के बा उसमेंकालिख भी पोती गई और लिखा कि ये लेनिन मूर्ति तोड़ने का बदला है.

कोलकाता पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी. जाधवपुर यूनिवर्सिटी के 6 छात्रों पर मूर्ति तोड़ने का आरोप है, जिसके बाद इन्‍हें गिरफ्तार कर लिया गया. गिरफ्तार किए गए छात्रों में 5 छात्र, जबकि एक छात्रा है. बताया जा रहा है कि मूर्ति तोड़ने के बाद वहां लगाए गए पोस्‍टर में लिखा गया कि यह लेनिन की मूर्ति तोड़ने का बदला है.


मीडिया विजिल जनता के दम पर चलने वाली वेबसाइट है। आज़ाद पत्रकारिता दमदार हो सके, इसलिए दिल खोलकर मदद कीजिए। अपनी पसंद की राशि पर क्लिक करके मीडिया विजिल ट्रस्ट के अकाउंट में सीधे आर्थिक मदद भेजें।

मीडिया विजिल से जुड़ने के लिए शुक्रिया। जनता के सहयोग से जनता का मीडिया बनाने के अभियान में कृपया हमारी आर्थिक मदद करें।