CJI दीपक मिश्र के खिलाफ विपक्ष लाएगा महाभियोग, राज्यसभा के सभापति वैंकया नायडू को सौंपा नोटिस

मीडिया विजिल मीडिया विजिल
अभी-अभी Published On :


मुख्य न्यायाधीश पर विवाद बढ़ता जा रहा है. विपक्ष ने उनके खिलाफ माह्भियोग प्रस्ताव लाने का पूरा मन बना लिया है. महाभियोग प्रस्ताव लाने को लेकर पहल करते कांग्रेस नेता गुलाम नबी आजाद ने सभी मुख्य विपक्षी दलों से बात की और एक मसौदा तैयार किया. CJI के खिलाफ महाभियोग के नोटिस पर 7 दलों के 60 सांसदों ने हस्ताक्षर किए हैं. इन दलों के नेताओं  की बैठक के बाद नोटिस देने का निर्णय लिया गया. नोटिस पर हस्ताक्षर करने वाले दलों में कांग्रेस, राकांपा, माकपा, भाकपा , सपा , बसपा और मुस्लिम लीग शामिल हैं.

कांग्रेस ने राज्यसभा के सभापति वेकैंया नायडू को CJI दीपक मिश्रा के खिलाफ महाभियोग का नोटिस सौंप दिया  है. इस पर 60 सांसदों ने हस्ताक्षर किया है. कांग्रेस नेता गुलाम नबी आज़ाद ने राज्यसभा के सभापति वेंकैया नायडू से उनके आवास पर मिलकर नोटिस सौंपा.

 


मीडिया विजिल जनता के दम पर चलने वाली वेबसाइट है। आज़ाद पत्रकारिता दमदार हो सके, इसलिए दिल खोलकर मदद कीजिए। अपनी पसंद की राशि पर क्लिक करके मीडिया विजिल ट्रस्ट के अकाउंट में सीधे आर्थिक मदद भेजें।

Related



मीडिया विजिल से जुड़ने के लिए शुक्रिया। जनता के सहयोग से जनता का मीडिया बनाने के अभियान में कृपया हमारी आर्थिक मदद करें।