अगर आज गांधी होते, तो सड़क पर होते..आंदोलन कर रहे होते- हर्ष मंदर (Media Vigil ‘स से समाज’ में)

मीडिया विजिल मीडिया विजिल
अभी-अभी Published On :


मीडिया विजिल के डिजिटल ब्रॉडकास्ट में साप्ताहिक शो – स से समाज में हमारी टीम ने इस हफ्ते खास बातचीत की, सामाजिक कार्यकर्ता और पूर्व नौकरशाह हर्ष मंदर से। इस कार्यक्रम में उनसे हमने समाज, सांप्रदायिकता, उनके ऊपर पुलिस के आरोपों, दिल्ली की सांप्रदायिक हिंसा, संविधान, लोकतंत्र और गांधी के सपनों के भारत पर बात की। इस कार्यक्रम में हर्ष मंदर ने विस्तार में कई सवालों के जवाब दिए। उन्होंने अपने उस भाषण के बारे में भी पूरे विस्तार में बात की, जिसका उल्लेख दिल्ली पुलिस ने दिल्ली हिंसा को लेकर उनके ख़िलाफ़ किया है। हर्ष मंदर ने अदालत और अवमानना पर भी, खुल कर सवालों के जवाब दिए। अंत में इस सवाल पर कि गांधी अभी होते, तो क्या करते – उन्होंने कहा कि गांधी इस समय होते तो शायद सड़क पर होते, अनशन करते या आंदोलन कर रहे होते।


मीडिया विजिल जनता के दम पर चलने वाली वेबसाइट है। आज़ाद पत्रकारिता दमदार हो सके, इसलिए दिल खोलकर मदद कीजिए। अपनी पसंद की राशि पर क्लिक करके मीडिया विजिल ट्रस्ट के अकाउंट में सीधे आर्थिक मदद भेजें।

Related



मीडिया विजिल से जुड़ने के लिए शुक्रिया। जनता के सहयोग से जनता का मीडिया बनाने के अभियान में कृपया हमारी आर्थिक मदद करें।