पद्मावती: टाइम्स नाउ पर डिबेट के दौरान निकली तलवार !

मीडिया विजिल मीडिया विजिल
अभी-अभी Published On :


टीवी चैनलों पर आए दिन होने वाले तमाशे कहीं उन्हें भारी न पड़ा जाएँ। टाइम्स नाऊ में पद्मावती विवाद के दौरान कर्णी सेना के एक प्रतिनिधि ने जैसे ऐंकर के सामने नंगी तलवार लहराई,उससे तो यही लगता है। यह तलवार किसी तनाव के क्षण में ऐंकर पर चल भी सकती थी।

पद्मावती विवाद पर बहस के लिए आमंत्रित कर्णी सेना के प्रतिनिध पूरी आन-बान-शान के साथ पहुँचे थे। सर पर रंग-बिरंगा साफ़ा और हाथ में तलवार। ऐंकर महोदय उनके इतिहास ज्ञान की परीक्षा ले रहे थे कि एक ने तलवार लहरा दी।

यह सिर्फ़ एक चैनल का मामला नहीं है। लगभग सभी चैनलों पर इस समय मध्ययुग चल रहा है। कहीं राजा दिखाए  जा रहे हैं तो कहीं रानी। देश की सारी समस्याएँ पीछे चली गई हैं, केवल राजपूती आन ही बीच बहस है। राजपूत नौजवान भी वैसा ही अभिनय कर रहे हैं, वरना कौन साफ़ा बाँधकर या तलवार लेकर चलता है।

वैसे, सवाल ये भी है कि तलवार लेकर टीवी स्टूडियो में घुसने ही क्यों दिया गया। कहीं चैनल खुद ही तो यह तमाशा नहीं चाहता था। बहरहाल, वीडियो देखिए–

 


मीडिया विजिल जनता के दम पर चलने वाली वेबसाइट है। आज़ाद पत्रकारिता दमदार हो सके, इसलिए दिल खोलकर मदद कीजिए। अपनी पसंद की राशि पर क्लिक करके मीडिया विजिल ट्रस्ट के अकाउंट में सीधे आर्थिक मदद भेजें।

मीडिया विजिल से जुड़ने के लिए शुक्रिया। जनता के सहयोग से जनता का मीडिया बनाने के अभियान में कृपया हमारी आर्थिक मदद करें।