झारखण्ड नगर निकाय चुनावों में भाजपा को बढ़त, नगर निगम की 4 सीटें जीतीं

मीडिया विजिल मीडिया विजिल
अभी-अभी Published On :


झारखण्ड में 17 अप्रैल को निकाय चुनाव  की गणना आज(20 अप्रैल) हो रही है. शुरुआती रुझानों में कुछ सीटों पर बीजेपी बढ़त बनाए हुए है. मेयर और डिप्टी मेयर के सीट 5 सीटों पर अब तक बीजेपी ने 4 सीटों पर कब्जा जमा कर लिया है. वहीं बात लोहरदगा नगर परिषद अध्यक्ष पद की जाए तो वहां पर कांग्रेस अपनी धाक जमाने में कामयाब हुई है और अनुपमा भगत ने जीत दर्ज की.आशा लकड़ा मेयर की सीट जीत गई हैं। आदित्यपुर में बीजेपी प्रत्याशी विनोद श्रीवास्तव, गिरिडीह में बीजेपी के सुनील कुमार पासवान, हजारीबाग में रोशनी तिरकी ने मेयर की सीट के लिए बीजेपी को जीत दिलाई। लातेहार में मेयर की सीट पर बीजेपी आगे है। चिरकुंडा नगर परिषद (धनबाद) में भी बीजेपी ने बढ़त बना रखी है। ने बढ़त ले ली है जबकि रामगढ़ में ऑल झारखंड स्टूडेंट यूनियन बीजेपी से से आगे है।


मीडिया विजिल जनता के दम पर चलने वाली वेबसाइट है। आज़ाद पत्रकारिता दमदार हो सके, इसलिए दिल खोलकर मदद कीजिए। अपनी पसंद की राशि पर क्लिक करके मीडिया विजिल ट्रस्ट के अकाउंट में सीधे आर्थिक मदद भेजें।

Related



मीडिया विजिल से जुड़ने के लिए शुक्रिया। जनता के सहयोग से जनता का मीडिया बनाने के अभियान में कृपया हमारी आर्थिक मदद करें।