Breaking News : अनुराग कश्यप-तापसी पन्नू के घर पर इनकम टैक्स छापा

मयंक सक्सेना मयंक सक्सेना
अभी-अभी Published On :


मुंबई से आ रही ताज़ा ख़बर के मुताबिक़, आयकर विभाग ने  फिल्म निर्देशक अनुराग कश्यप, फैंटम फिल्म्स में उनके साथी रहे निर्देशक विकास बहल और एक्ट्रेस तापसी पन्नू के घर पर छापा मारा है. अभी तक मिली जानकारी के मुताबिक़, ये छापेमारी फैंटम फिल्म्स को लेकर डाले गए हैं. मुंबई में अलग-अलग जगहों पर, तापसी पन्नू, अनुराग कश्यप और विकास बहल के घरों और दफ्तरों पर, बुधवार सुबह से ये छापेमारी की जा रही है.

अनुराग कश्यप की कंपनी फैंटम फिल्म्स के ख़िलाफ़ 2020 में ही कथित तौर पर बड़े पैमाने पर आयकर की चोरी के मामलों को दर्ज किया गया था. ये वो ही समय था, जब ख़ासकर अनुराग कश्यप केंद्र सरकार और सत्ताधारी दल को लेकर, अपनी तीख़ी टिप्पणियों और सीएए-एनआरसी विरोधी आंदोलन में सक्रियता को लेकर केंद्र सरकार की तिरछी निगाहों में आए थे।

इसके बाद, केंद्रीय प्रत्यक्ष कर बोर्ड (CBDT) की ओर से अनुराग कश्यप के ख़िलाफ़ टैक्स चोरी का मामला दर्ज किया गया था। हाल ही में अभिनेत्री तापसी पन्नू भी अपने सरकार विरोधी स्टैंड के कारण चर्चा में रही। हाल ही में दिशा रवि की गिरफ्तारी के मामले में भी, उन्होंने सरकार के रुख का विरोध किया था और दिशा रवि का सोशल मीडिया पर समर्थन किया था।

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक फैंटम फिल्म्स के दफ्तरों पर भी रेड की गई है।

ताज़ा जानकारी मिलने तक, इन में से किसी की भी ओर से कोई बयान नहीं आया है।

 

(मुंबई से हमारे एक्सीक्यूटिव एडिटर मयंक से मिली अपडेट पर आधारित)


मीडिया विजिल जनता के दम पर चलने वाली वेबसाइट है। आज़ाद पत्रकारिता दमदार हो सके, इसलिए दिल खोलकर मदद कीजिए। अपनी पसंद की राशि पर क्लिक करके मीडिया विजिल ट्रस्ट के अकाउंट में सीधे आर्थिक मदद भेजें।

Related



मीडिया विजिल से जुड़ने के लिए शुक्रिया। जनता के सहयोग से जनता का मीडिया बनाने के अभियान में कृपया हमारी आर्थिक मदद करें।