कार्ति की गिरिफ्तारी पर कांग्रेस ने बोला भाजपा पर हमला, कहा की प्रतिशोध की राजनीति कर रही भाजपा

मीडिया विजिल मीडिया विजिल
अभी-अभी Published On :


मनी लोंड्रिंग केस में सीबीआई द्वारा कार्ति चिदंबरम की गिराफ्तारी बाद कांग्रेस ने भाजपा सरकार के खिलाफ हमला बोला है।पार्टी प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला का कहना है कि कांग्रेस पी चिंदबरम और उनके परिवार के खिलाफ लिए जा रहे प्रतिशोध से विचलित होने वाली नहीं है। हम लगातार सच को सामने लाने का काम करते रहेंगे।

कार्ति के गिरफ्तार होने पर भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा- मेरा मानना है कि किसी को भी खुद को देश के कानून से ऊपर नहीं समझना चाहिए। यदि भ्रष्ट लोग जेल जा रहे हैं और कानून अपना काम कर रहा है तो मुझे नहीं लगता कि किसी पार्टी को प्रतिशोध की बात कहनी चाहिए। यह कानून है प्रतिशोध नहीं।

कार्ति के चार्टर्ड अकाउंटेंट (सीए) पहले ही गिरफ्तार हो चुके हैं और सीबीआई उनसे भी पूछताछ कर रही है। दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट ने सोमवार को कार्ति चिदंबरम के सीए एस भास्करन को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजा दिया गया है।


मीडिया विजिल जनता के दम पर चलने वाली वेबसाइट है। आज़ाद पत्रकारिता दमदार हो सके, इसलिए दिल खोलकर मदद कीजिए। अपनी पसंद की राशि पर क्लिक करके मीडिया विजिल ट्रस्ट के अकाउंट में सीधे आर्थिक मदद भेजें।

Related



मीडिया विजिल से जुड़ने के लिए शुक्रिया। जनता के सहयोग से जनता का मीडिया बनाने के अभियान में कृपया हमारी आर्थिक मदद करें।