PM मोदी को 100 करोड़ टीकाकरण के बाद पेट्रोल-डीजल की कीमतों पर भी जश्न मनाना चाहिए: पी. चिदंबरम

मीडिया विजिल मीडिया विजिल
Corona Published On :


कुछ दिनों पहले भारत में टीकाकरण का आंकड़ा 100 करोड़ पार हुआ, जिसकी खुशी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जश्न में डूबे हुए हैं। जहां एक तरफ पीएम मोदी ने इसे देश के लिए बड़ी उपलब्धि बताया, वहीं दूसरी तरफ विपक्ष के नेताओं ने इसे लेकर प्रधानमंत्री पर तंज कसना शुरू कर दिया है। रविवार को कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री पी. चिदंबरम ने पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दामों को लेकर पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि जिस तरह देश में वैक्सीन की 100 करोड़ डोज लगने के बाद प्रधानमंत्री मोदी ने जश्न मनाया, उसी तरह उन्हें पेट्रोल-डीजल की कीमत 100 रुपये के पार जाने के बाद भी जश्न मनाना चाहिए। चिदंबरम ने यह बातें ट्वीट के जरिए कहीं हैं।

गैस सिलेंडर 1000 रुपये पार कर जाएगा, तो जश्न मनाने का एक और मौका होगा..

अपने ट्वीटर हैंडल पर चिदंबरम ने ट्वीट करते हुए लिखा कि “जिस तरह पीएम मोदी ने 100 करोड़ टीकाकरण का जश्न मनाने में अपने मंत्रियों का नेतृत्व किया। उसी तरह उन्हें अन्य शताब्दी मनाने में भी उदाहरण पेश करना चाहिए। कुछ सप्ताह पहले पेट्रोल 100 रुपये प्रति लीटर को पार कर गया था और अब डीजल 100 रुपये प्रति लीटर को पार कर गया है।” उन्होंने साथ ही एक और ट्वीट किया कि “जब गैस सिलेंडर 1000 रुपये प्रति सिलेंडर को पार कर जाएगा, तो जश्न मनाने का एक और मौका होगा।”

भारत ने 22 अक्तूबर को पूरा किया था 100 करोड़ टीकाकरण..

भारत ने 22 अक्टूबर को कोरोना के खिलाफ जंग में टीकाकरण की कुल संख्या 100 करोड़ को पार कर लिया है। बता दें कि टीकाकरण के मामले में भारत सिर्फ चीन से पीछे है। भारत से नीचे अमेरिका, रूस और ब्रिटेन चल रहे हैं। चीन अन्य देशों की तुलना में काफी आगे है।


मीडिया विजिल जनता के दम पर चलने वाली वेबसाइट है। आज़ाद पत्रकारिता दमदार हो सके, इसलिए दिल खोलकर मदद कीजिए। अपनी पसंद की राशि पर क्लिक करके मीडिया विजिल ट्रस्ट के अकाउंट में सीधे आर्थिक मदद भेजें।

Related



मीडिया विजिल से जुड़ने के लिए शुक्रिया। जनता के सहयोग से जनता का मीडिया बनाने के अभियान में कृपया हमारी आर्थिक मदद करें।