मुंबई: राष्ट्रगान का अपमान करने को लेकर बीजेपी नेता ने ममता बनर्जी के ख़िलाफ़ दर्ज कराई शिकायत!

मीडिया विजिल मीडिया विजिल
महाराष्ट्र Published On :


पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने आगामी 2024 के लोकसभा चुनाव की तैयारी शुरू कर दी है। केंद्र सरकार को घेरने के लिए पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी खूब दौरे कर रही है। देश की मुख्य पार्टियों के वरिष्ठ नेताओं से भी मिल रही हैं। वह मंगलवार को दो दिवसीय दौरे पर मुंबई पहुंचीं। वहीं, सब के बीच मुंबई में बीजेपी के एक नेता ने ममता बनर्जी के पर राष्ट्रगान का अपमान करने का आरोप लगाते हुए उनके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है।

मानता बनर्जी ने राष्ट्रगान के प्रति पूर्ण अनादर दिखाया..

दरअसल, ममता बनर्जी दो दिवसीय दौरे पर मुंबई पहुंचीं थी। इस दौरान उन्होंने शिवसेना नेता आदित्य ठाकरे और एनसीपी प्रमुख शरद पवार से मुलाकात की। ममता बनर्जी ने यहां बॉलीवुड कलाकारों से भी मुलाकात की। इस दौरे पर ममता के निशाने पर केंद्र की मोदी सरकार थी, लेकिन यह दौरा उनके लिए मुश्किल बनता नज़र आ रहा है। भाजपा नेता ने अपनी शिकायत में आरोप लगाते हुए लिखा है कि पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने कथित तौर पर मुंबई के दौरे के दौरान राष्ट्रगान का अपमान किया। उन्होंने राष्ट्रगान के प्रति पूर्ण अनादर दिखाया है। ममता ने बैठकर राष्ट्रगान गाया और 4 या 5 छंदों के बाद खड़े होकर राष्ट्रगान गाने लगीं।

शहजाद पूनावाला ने शिवसेना पर साधा निशाना…

इस मुद्दे को लेकर बीजेपी प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने शिवसेना और एनसीपी पर निशाना साधा है। उन्होंने सवाल करते हुए कहा, क्या शिवसेना हमारे राष्ट्रगान और सम्मान के इस अपमान का समर्थन करती है? अगर नहीं तो मुझे उम्मीद है कि वे कानून की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई करेगी।


मीडिया विजिल जनता के दम पर चलने वाली वेबसाइट है। आज़ाद पत्रकारिता दमदार हो सके, इसलिए दिल खोलकर मदद कीजिए। अपनी पसंद की राशि पर क्लिक करके मीडिया विजिल ट्रस्ट के अकाउंट में सीधे आर्थिक मदद भेजें।

Related



मीडिया विजिल से जुड़ने के लिए शुक्रिया। जनता के सहयोग से जनता का मीडिया बनाने के अभियान में कृपया हमारी आर्थिक मदद करें।