पंजाब: सीएम चन्नी का बड़ा ऐलान, ऑटो चालकों का जुर्माना माफ, देना होगा मात्र एक रुपया!

मीडिया विजिल मीडिया विजिल
पंजाब Published On :


पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी सोमवार को लुधियाना पहुंचे। वह यहां गिल रोड स्थित ऑटो एसोसिएशन कार्यालय पहुंचे और ऑटो चालकों के साथ चर्चा की। चुनाव से पहले उन्होंने ऑटो चालकों के लिए बड़ा ऐलान किया है। सीएम ने कहा ऑटो चालकों के सभी जुर्मानें माफ किए जायेंगे। सीएम चरणजीत सिंह चन्नी ने खुलासा करते हुए कहा की एक समय मैं खुद ऑटो चलाता था, इसलिए मैं इन लोगों की मुश्किलों को करीब से जानता हूँ।

देना होगा केवल 1 रुपया..

सीएम ने ऑटो चालकों को यातायात नियमों का सख्ती से पालन करने के निर्देश दिए। उसने कहा कि मैं आप सभी की बड़ी समस्याएँ समाप्त करने जा रहा हूँ। मुख्यमंत्री चन्नी ने ऑटो चालकों के सभी पुराने जुर्माने को माफ करने का ऐलान करते हुए कहा कि सरकार सिर्फ एक रुपया लेकर उन्हें माफ कर देगी। ऑटो चालकों ने सीएम चन्नी के समक्ष पुलिस द्वारा प्रताड़ना का मामला उठाया। इस पर चन्नी ने कहा कि सरकार ऑटो चालकों को सर्टिफिकेट जारी करेगी। जिस ऑटो पर यह सर्टिफिकेट लगा है, उस ऑटो को कोई पुलिसकर्मी परेशान नहीं करेगा। उन्होंने कहा जिला प्रशासन सड़क पर पीली लाइन बनाएगा ताकि ऑटो चालकों को सड़क पर कोई परेशानी न हो और ऑटो चालक अपना ऑटो उसी के अंदर पार्क करें।

केजरीवाल का पंजाब की महिलाओं को प्रतिमाह 1,000 का वादा..

दूसरी ओर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल सोमवार को पंजाब के मोगा पहुंचे। यहां उन्होंने तीसरी गारंटी की घोषणा की। आम आदमी पार्टी की सरकार बनने पर केजरीवाल ने पंजाब की हर महिला को 1000 रुपये महीना देने का ऐलान किया। अरविंद केजरीवाल ने कहा कि अगर परिवार में तीन महिलाएं हैंं, तो भी हमारी सरकार उनके खाते में एक-एक हजार रुपये जमा करेगी। वहीं, वृद्धा पेंशन का लाभ लेने वाली महिला को भी 1000 रुपए प्रतिमाह मिलेगा। केजरीवाल ने कहा कि यह दुनिया के इतिहास का सबसे बड़ा सशक्तिकरण अभियान बन जाएगा। दुनिया की किसी भी सरकार ने महिलाओं के खाते में 1,000 रुपये जमा नहीं किए हैं।

 


मीडिया विजिल जनता के दम पर चलने वाली वेबसाइट है। आज़ाद पत्रकारिता दमदार हो सके, इसलिए दिल खोलकर मदद कीजिए। अपनी पसंद की राशि पर क्लिक करके मीडिया विजिल ट्रस्ट के अकाउंट में सीधे आर्थिक मदद भेजें।

Related



मीडिया विजिल से जुड़ने के लिए शुक्रिया। जनता के सहयोग से जनता का मीडिया बनाने के अभियान में कृपया हमारी आर्थिक मदद करें।