Home टीवी स्टार टीवी ने रोकी मोदी की मिमिक्री, ग़ायब हुआ श्याम रंगीला का...

स्टार टीवी ने रोकी मोदी की मिमिक्री, ग़ायब हुआ श्याम रंगीला का वायरल वीडियो !

SHARE

मितरों…..

श्याम रंगीला के इतने कहते ही स्टूडियो में बैठे लोग हँस-हँस कर दोहरे हो गए। यह स्टार टीवी के ‘द ग्रेट इंडियन लाफ़्टर चैलेंज’ का दृश्य था। फ़िल्म स्टार अक्षय कुमार सहित प्रतियोगिता के जजों ने भी जमकर तालियाँ बजाईं और राजस्थान के दुबले-पतले नौजवान श्याम रंगीला की मिमिक्री की भरपूर तारीफ़ की।

श्याम रंगीला हैं ही ऐसे। पिछले कुछ दिनों से वे पीएम मोदी की आवाज़ और अंदाज़ की नक़ल के लिए हिट हैं। लेकिन स्टार टीवी की महीने भर पहले रिकॉर्ड किया गया यह कार्यक्रम शो कुछ कुछ ज़्यादा ही पसंद किया गया। देखते-देखते यह क्लिप वायरल होने लगी।

लेकिन कुछ ऐसा हुआ कि स्टार टीवी ने श्याम रंगीला के हिस्से को प्रसारित नहीं किया। हर कोई हैरान है। क्या यह बात मोदीजी और उनके रणनीतिकारों को पसंद नहीं आई। क्या उन्हें लगा कि इस चुनावी मौसम में रंगीला मितरों भारी पड़ सकता है। जवाब कौन देगा। स्टार टीवी ने तो चुप्पी साध रखी है। श्याम रंगीला ने कुछ समाचार माध्यमों से कहा है कि चैनल ने उनसे कहा था कि मोदी की मिमिक्री नहीं दिखाई जा सकेगी। हालाँकि उनके कार्यक्रम में मोदी ही नहीं राहुल की मिमिक्री भी की गई थी।

वैसे, मोदी जी भी मिमिक्री करते रहे हैं। कुर्ता चढ़ाकर राहुल के अंदाज़ में संवाद बोलकर चुनावी सभाओं में लोगों का ख़ूब मनोरंजन किया। लेकिन लगता है कि श्याम रंगीला की मिमिक्री उन्हें पसंद नहीं आई। और पूरा सिस्टम इस वीडियो क्लिप के पीछे पड़ गया।

ये कहना तो मुश्किल है कि आदेश किसका है, लेकिन न सिर्फ़ स्टार टीवी बल्कि दूसरी तमाम जगहों से भी यह वीडियो क्लिप ग़ायब है। फिर भी जो लोग इसे डाउनलोड कर चुके हैं, वे यू ट्यूब में डाल देते हैं…पर मुस्तैदी इतनी है कि थोड़ी ही देर बाद इसे हटा दिया जाता है..



 

1 COMMENT

  1. Rss bjp cartoon characters–” ..” an ideal subject for revolutionary, democratic literature, drama, art and the Great mimicry this time. Thanks Modi ji

LEAVE A REPLY