Home टीवी ABP बोल रहा है BJP के आईटी सेल की भाषा !

ABP बोल रहा है BJP के आईटी सेल की भाषा !

SHARE

दीपांकर पटेल

क्या ABP न्यूज भाजपा के IT-सेल की भाषा नहीं बोल रहा है…?

क्या ABP न्यूज ने BJP के IT- सेल से इन्टर्नशिप किये लोग भर्ती कर लिए हैं या पूरा नोयडा दफ्तर ही BJP की प्रचार मशीनरी में तब्दील हो गया है.?

क्या लोकतंत्र में विपक्षी पार्टियां दुश्मन होती हैं? क्या मोदी सरकार बिना गठबंधन के 2014 का चुनाव जीत पाती? क्या NDA में अकेला मोदी है?

“मोदी एक ‘दुश्मन’ अनेक” जैसी जैसी लाइने पिछले 4 साल से चल रही हैं. पिछले चार सालों में जब भी भाजपा-RSS के साम्प्रदायिक हिन्दुत्व का मुकाबला करने के अलग-अलग पार्टियां समाने आयी उन्हें BJP के IT-सेल ने शेर के पीछे भागते भेड़िए की तरह पेश किया.IT सेल का यही काम अब ABP न्यूज कर रहा है.

इसका दूसरा नमूना देखिए… 

ABP न्यूज देश भर के मोदी विरोधी नेताओं को एंटी नेशनल बताने वाला हैश-टैग इस्तेमाल कर रहा है. Saying Anti national to those Who oppose MODI is new normal. And ABP news taking it normally. 

आज सुबह से ही ममता की महारैली के कारण #UnitedIndiaAtBrigade ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा है.इस ट्रेंड की टक्कर में BJP कार्यकर्ताओं को #UnitedAntiNationalsAtBrigade ट्रेंड कराने के निर्देश जारी किए गए. और BJP IT-सेल की ताकत देखिए देखते ही देखते ये दूसरे नम्बर पर ट्रेंड करने लगा. अब जो हैशटैग BJP IT-सेल ट्रेंड करवा रही है वही हैशटैग ABP न्यूज भी ट्रेंड करवा रहा है.

लेखक युवा पत्रकार हैं।

LEAVE A REPLY

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.