Home टीवी भारतीय न्‍यूज़ चैनलों पर गाली खाने के लिए पाकिस्‍तानियों को मिलने वाला...

भारतीय न्‍यूज़ चैनलों पर गाली खाने के लिए पाकिस्‍तानियों को मिलने वाला पैसा किसके खाते में जाता है

SHARE
विश्‍वदीपक

पाकिस्‍तान के अवकाश प्राप्‍त कूटनीतिज्ञ, सैन्‍य अफ़सर और जानकार भारत के टीवी चैनलों पर हर दिन बेइज्‍जत होने, शर्मसार होने और गाली खाने क्‍यों आते हैं? इसकी एक वजह तो यह बताई जाती है कि चूंकि ये भारतीय चैनल पाकिस्‍तान में नहीं देखे जाते क्‍योंकि वे वहां उपलब्‍ध नहीं हैं, लिहाजा इन लोगों को घरेलू स्‍तर पर किसी प्रतिक्रिया का डर नहीं होता। दूसरी बात यह है कि उनहें हमेशा किसी ऐसे मंच की तलाश रहती है जहां किसी न किसी तरह वे अपना पक्ष रख सकें।

अब हालांकि ऐंकर और पत्रकार राजदीप सरदेसाई ने इस बात की ताक़ीद कर दी है जिस पर काफी लंबे समय से अटकलें लगाई जा रही थीं। वो यह, कि भारत के समाचार चैनल पाकिस्‍तानी अतिथियों को डॉलर में भारी राशि का भुगतान करते हैं।

सरदेसाई ने एक पोस्‍ट लिखी है जिसमें उन्‍होंने दावा किया है कि वे उस बैंक खाते के बारे में जानते हैं जिसमें यह पैसा जमा करवाया जाता है और यह खाता किसी तारिक़ पीरज़ादा के नाम से है। इस खुलासे ने हड़कंप मचा दिया है। सरदेसाई ने कहा है कि खुद को राष्‍ट्रवादी कहने वाले चैनलों की ओर से सबसे ज्‍यादा राशि का भुगतान किया जाता है।


nationalheraldindia.com से साभार

2 COMMENTS

  1. AND WHAT ABOUT ARMY OFFICERS prone to be tempted BY WOMEN MONEY DURING SERVICE ? WHAT A BEAUTIFUL acting of a patriot IN TV LIKE ALL OTHERS !

LEAVE A REPLY