Home टीवी संजय सिंह ने एबीपी से पूछा-क्या फ़र्ज़ी ख़बर पर फिर माँगोगे माफ़ी...

संजय सिंह ने एबीपी से पूछा-क्या फ़र्ज़ी ख़बर पर फिर माँगोगे माफ़ी ?

SHARE

अगर मैं कहूँ कि मैंने अमित शाह को पाँच करोड़ रु० लेकर कानपुर सदर विधानसभा का बीजेपी टिकट देते देखा है तो टी वी चैनल वाला “ब्रेकिंग न्यूज़” डालकर विशेष बुलेटिन चलाने लगेगा ?

नहीं,बल्कि यह सच भी हो तो उसकी हिम्मत भी नहीं होगी । पर यही”सच” गर आम आदमी पारटी के बारे में कोई भी कह दे तो तमाम चैनलों में होड़ लग जायेगी !

“आप” नेता संजय सिंह ने ABPन्यूज़ से यही कहा । यह चैनल पंजाब चुनाव में किसी से पाँच लाख रुपये लेने के आरोप पर संजय सिंह की प्रतिक्रिया माँग रहा था ।

पिछले बरस इसी चैनल ने तीन दिन तक कांग्रेस के पूर्व विधायक आसिफ़ मोहम्मद खां को बिठाये रक्खा था जो संजय सिंह पर मिलते जुलतेआरोप की सीडी दिखाने वाले थे पर आख़िर में स्टूडियो ही नहीं लौटे ! तब चैनल ने संजय सिंह से माफ़ी माँगी थी !

आज फिर संजय ने चुनौती दी है कि आरोप सच हुए तो वे राजनीति से सन्यास ले लेंगे पर यह झूठ निकला तो क्या एबीपी न्यूज़ खुद को बंद करेगा ।

इस बीच जिस व्यक्ति का नाम लिया गया था (सुरेन्द्र अरोड़ा )उसने भी एबीपी न्यूज़ को फोनकर आरोप को सिरे से नकार दिया पर खबर जारी रही ।

शीतल सिंह 

(लेखक इंडिया टुडे और चौथी दुनिया से जुड़े वरिष्ठ पत्रकार रहे हैं)

संजय सिंह की चुनौती– #ABP मेरे खिलाफ झूठी खबर चला रहा है,अगर खबर सच हो गई तो मैं राजनीति से संन्यास ले लूँगा, अगर झूठ हुई तो क्या #ABPNews अपना चैनल बंद करेगा ?
https://www.youtube.com/watch?v=1bGWQRRhfeg