Home प्रदेश हरियाणा हरियाणा: CM खट्टर ने दी ‘गर्दन काट देने की धमकी’, परशुराम संस्थान...

हरियाणा: CM खट्टर ने दी ‘गर्दन काट देने की धमकी’, परशुराम संस्थान ने की FIR की मांग

SHARE

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वो हाथ में फरसा लिए खड़े हैं.वायरल वीडियो में सीएम खट्टर कहते हैं कि ये क्या कर रहे हो? गर्दन काट दूंगा तेरी. हटो एक तरफ. इसपर बीजेपी नेता सीएम से माफी मांगते हैं.

दरअसल, हरियाणा में आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर मनोहर लाल खट्टर चुनावी सभाओं और रैलियों को संबोधित कर रहे हैं. बुधवार को भी उन्होंने जन आशीर्वाद रैली की. अपने संबोधन करने के दौरान ही उन्होंने नेता को धमकी दी.

अब खबर है कि इस वीडियो के वायरल होने के बाद हिसार की भगवान परशुराम जन कल्याण संस्थान की ओर से जिले के पुलिस अधीक्षक को पत्र लिख कर मामले की जांच कर मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के खिलाफ केस दर्ज़ करने का निवेदन किया गया है.

इस घटना पर सफाई देते हुए मनोहर लाल खट्टर ने कहा कि “हमने पांच साल मेहनत करके नई संस्कृति को जन्म दिया. अगर कोई भी, खासतौर पर पार्टी कार्यकर्ता मुझे चांदी का मुकुट पहनाने की कोशिश करता है तो मैं गुस्सा हो जाता हूं और इसे नजरअंदाज नहीं कर सकता. सत्ता में आने के बाद हमने यह संस्कृति खत्म कर दी है. आज भी कोई व्यक्ति खासकर मेरा कार्यकर्ता, अगर मुझे जानकारी दिए बिना मेरे सिर पर मुकुट पहनाएगा तो मुझे गुस्सा आएगा ही. वह एक पुराने पार्टी कार्यकर्ता हैं और उन्हें बुरा नहीं लगा.”

धमकी देते हुए इस वीडियो को कांग्रेस के नेता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने भी शेयर किया था. कांग्रेस प्रवक्ता ने सीएम पर तंज कसते हुए कहा कि गुस्सा और अहंकार सेहत के लिए हानिकारक है. खट्टर साहब को गुस्सा क्यों आता है. फरसा लेकर अपने ही नेता को कहते हैं- गर्दन काट दूंगा तेरी. फिर जनता के साथ क्या करोगे?

ये कोई पहला मौका नहीं है जब खट्टर ने आपा खोया हो. इससे पहले करनाल में खट्टर एक कार्यक्रम में जनता पर फूल बरसा रहे थे. इस दौरान उनके पास खड़े युवक ने सेल्फी लेने की कोशिश की. युवक के फोन उठाते ही खट्टर ने उसको धक्का दिया और फटकार लगाई. फरवरी में, वह एक बुजुर्ग दंपति पर आपा खो दिए थे और उनपर चिल्लाए थे. दंपति 19 लाख रुपये की धोखाधड़ी के एक मामले से संबंधित अपनी शिकायतों के साथ मुख्यमंत्री के पास पहुंचा था.

 

 

 

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.