Home प्रदेश बिहार बिहार में कन्हैया कुमार के काफिले पर हमला

बिहार में कन्हैया कुमार के काफिले पर हमला

SHARE

जेएनयू छात्रसंघ के पूर्व अध्यक्ष और युवा वाम नेता कन्हैया कुमार के काफिले पर उनके गृह प्रदेश बिहार में हमला हुआ है. इस हमले में कन्हैया कुमार को भी चोट लगने की खबर हैं. बुधवार, 5 फरवरी की शाम को यह हमला उस वक्त हुआ जब वे सुपौल से सहरसा की तरफ जा रहे थे.

जानकारी के मुताबिक कन्हैया कुमार के काफिले पर बुधवार को बिहार के सुपौल जिले के सदर थाना क्षेत्र में पथराव हुआ है. काफिले पर हमले की वजह से कुल 2 वाहन क्षतिग्रस्त हो गए हैं,लेकिन पुलिस का कहना है कि कन्हैया कुमार को इस हमले में चोटें नहीं आई हैं.

वहीं, कन्हैया कुमार के ट्वीटर हैंडल पर भी इस हमले के संबंध में एक ट्वीट है. इस ट्वीट पर लिखा है-“इस हमले में हमारे एक ड्राइवर साथी को गंभीर चोट आई है और कई वाहन क्षतिग्रस्त हुए हैं. बाक़ी हम सभी साथी सुरक्षित हैं. कल सहरसा और मधेपुरा में सभाओं का आयोजन होगा. ‘हम भारत के लोग’ इनके ईंट-पत्थरों का जवाब ‘आज़ाद देश में आज़ादी’ के बुलन्द नारों से देंगे.”

ख़बरों के अनुसार, शाम लगभग साढ़े पांच बजे सभा के बाद कन्हैया कुमार अपने काफिले के साथ सहरसा के लिए निकले थे. काफिले के आगे पीछे कड़ी सुरक्षा भी थी. शहर के सदर थाना के पास 25-30 की संख्या में खड़े युवक सीएए, एनआरसी के समर्थन में नारे लगा रहे थे. जैसे ही कन्हैया कुमार का वाहन आया, पहले कुछ लोगों ने काली स्याही फेंकी. फिर पथराव किया.

किन्तु, इस घटना को लेकर किसी को हिरासत में नहीं लिया गया है.

LEAVE A REPLY

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.