Home ख़बर इटावा: घर में घुसकर टीवी एंकर की पत्नी की दिनदहाड़े हत्या

इटावा: घर में घुसकर टीवी एंकर की पत्नी की दिनदहाड़े हत्या

SHARE

इटावा में दिनदहाड़े बदमाशाें ने घर में घुसकर सोमवार को नोएडा में काम करने वाले एक टीवी एंकर की पत्नी की हत्या कर दी। टीवी एंकर अजितेश मिश्रा इंडिया न्यूज़ चैनल में काम कर चुके थे और बीते 30 सितंबर को उन्होंने एफएम न्यूज़़ से इस्तीफा दिया था। उसके बाद से उनका फेसबुक अपडेट नहीं है।

नोएडा से चलने वाले चैनल एफएम न्यूज़ पर अजितेश का अग्निपथ नाम से प्रोग्राम प्रस्तुत करने वाले पत्रकार अजितेश की पत्नी दिव्या इटावा अपने ससुराल आयी थीं। वहीं उनकी हत्या सोमवार दोपहर को कुछ अज्ञात लोगों ने कर दी।

अजितेश के एक जानने वाले ने इस बाबत सूचना अपने फेसबुक पर दी है।

वन इंडिया की खबर के मुताबिक− मृतक महिला के ससुर प्रमोद मिश्रा ने बताया कि उनकी पत्नी अपनी रिश्तेदार के यहां गयी हुई है। घर में उनकी बहू और वह अकेले थे। दोपहर को वह घर से टहलने के लिए बाहर चले गए, जब लौटकर आये तो उनको घर का मेन दरवाजा खुला मिला। घर की तीसरी मंजिल पर जाकर देखा तो उनकी बहू दिव्या की लाश जमीन पर पड़ी हुई थी। उनकी बहू की किसी धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या की गई है।

मामले की जांच-पड़ताल करने पहुंचे एसपी सिटी रामयश सिंह ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली कि थाना कोतवाली क्षेत्र के कटरा बल सिंह में महिला की गला रेतकर हत्या कर दी गयी है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। फॉरेंसिक और डॉग स्क्वॉड की टीम जांच में जुटी है।

अजितेश जिस एफएम चैनल में पिछले महीने तक नौकरी करते थे उसकी वेबसाइट फिलहाल बंद है। उनका ट्विटर लंबे समय से अपडेट नहीं हुआ है। फेसबुक पर भी उनका आखिरी संदेश 2 अक्टूबर को आया था:

LEAVE A REPLY

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.