Home ख़बर शाहीन बाग़: ‘वैलेंटाइन डे’ के मौके पर PM मोदी के लिए मुहब्बत...

शाहीन बाग़: ‘वैलेंटाइन डे’ के मौके पर PM मोदी के लिए मुहब्बत का पैगाम, न्योता

SHARE

नागरिकता संशोधन कानून के विरोध में शाहीन बाग़ में धरने पर बैठी महिला प्रदर्शनकारियों ने पीएम नरेन्द्र मोदी के नाम मोहब्बत का पैगाम भेजा है.सीएए विरोधी प्रदर्शनकारियों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को शुक्रवार 14 फरवरी को वहां आने और उनके साथ वेलेंटाइन डे मनाने का न्योता दिया है.

वैलेंटाइन डे के अवसर पर ‘मोदी तुम कब आओगे…’ गाना भी जारी किया गया है. प्रदर्शन स्थल पर प्रदर्शनकारियों ने दिल के आकार में कार्ड बना कर लिखा है -“प्रधानमंत्री मोदी, कृपया शाहीन बाग आएं”

प्रदर्शनकारियों का कहना है कि वे पीएम मोदी के लिए ‘प्यार वाला एक गीत’ और एक ‘सरप्राइज गिफ्ट’ भी पेश करेंगे.

https://twitter.com/ShaheenBagh_/status/1228044126001565698

प्रदर्शन स्थल पर इस न्योते के पोस्टर लगाए गए हैं और सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भी इसे प्रसारित किया गया है. इसमें लिखा है, ‘प्रधानमंत्री मोदी, कृपया शाहीन बाग आएं, अपना गिफ्ट ग्रहण करें और हमसे बात करें.’

प्रदर्शन स्थल पर काफी संख्या में लोग जुटे और बैंड के साथ कई लोगों ने मिलकर ‘मोदी तुम कब आयोगे… गाना गाया. वेलेंटाइन डे की पूर्व संध्या पर प्रदर्शनकारियों की तरफ से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए दिल के आकर के गुलदस्ते बनाकर रखे गए.

फोटो: @AbdurRa48506069 ट्वीटर से साभार

मंच पर एक बैनर रखा था. उस पर लिखा था कि भारत ही हमारा वेलेंटाइन है और हम अपने देश को हमेशा प्यार करते रहेंगे.

वैलेंटाइंस-डे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को शाहीन बाग में प्यार का पैगाम देने के लिए गुरुवार को ‘मोदी हैशटैग तुम कब आओगे’ सेलिब्रेशन हुआ और प्रधानमंत्री मोदी के लिए शाहीन बाग के लोग एक टेडी बियर लेकर आए और ये संदेश देने की कोशिश की कि “प्रधानमंत्री मोदी, आप आइए और हमसे बात करिए, नफरत मत करिए.” साथ ही कहा कि “शाहीनबाग आइए, प्यार के त्योहार का जश्न मनाइए, प्यार बांटिए और अपना तोहफा लेकर जाइए.”

LEAVE A REPLY

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.