‘’पैसा खाकर मोदी-मोदी करता है’’- कहते हुए आक्रोशित जनता ने पटना में रिपब्लिक टीवी को खदेड़ दिया!


उत्‍तेजित भीड़ रिपब्लिक चैनल की ओबी वैन को जलाने के चक्कर में थी तब तक पटना कोतवाली पुलिस पहुँच गयी


मीडिया विजिल मीडिया विजिल
ख़बर Published On :


आशुतोष कुमार पांडे

रिपब्लिक चैनल के एंकर को प्रोपगंडा फैलाने पर SC/ST के लोगों का विरोध का सामना करना पड़ा. दंगा भड़काने पर रिपब्लिक चैनल के एंकर को लोगों ने पीटा. विवेकानंद के मूर्ति के सामने शिवरात्रि के दिन रिपब्लिक चैनल का भारी विरोध आज से आरंभ हो गया.

पटना के मौर्यालोक काम्प्लेक्स के परिसर में रिपब्लिक चैनल ने एक डिबेट आयोजित किया था. डिबेट में बिहार के दूर-दराज़ लोगों को बुलाया गया था जो 13 पॉइण्ट रोस्टर का विरोध कर रहे थे. उनको इन्हीं मुद्दों को रखने के लिए बुलाया गया था. लेकिन दिल्ली से आए एंकर ने हिन्दू-मुस्लिम और भारत-पाकिस्तान को बहस के केंद्र में ला दिया.

यह सब भाजपा प्रवक्ता निखिल आनंद की मौजूदगी में हो रहा था. यहाँ जदयू के प्रवक्ता अजय आलोक भी मौजूद थे. निखिल से एक लड़के ने सवाल किया कि आप SC/ST के मुद्दे की हिन्दू-मुस्लिम कर बायनरी में क्यों डाल रहे हैं. उस लड़के ने एंकर को डपटते हुय्ये कहा यही बहस का विषय है. उसके बाद मार-पीट आरंभ हो गयी.

उत्‍तेजित भीड़ रिपब्लिक चैनल की ओबी वैन को जलाने के चक्कर में थी तबतक पटना कोतवाली पुलिस पहुँच गयी. SC/ST के लोग रिपब्लिक चैनल के खिलाफ़ FIR करने थाना गये हुए है. वीडियो देखिये.


Related