प्रियंका गांधी करेंगी यूपी कांग्रेस कमेटियों की बैठक, तय होगी सबकी जवाबदेही !

मीडिया विजिल मीडिया विजिल
प्रदेश Published On :


 

उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी की प्रभारी राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी जल्द ही हाल-फिलहाल में घोषित कमेटियों के सदस्यों के साथ वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिये बैठक करेंगी।

गौरतलब है कि पिछले दिनों यूपी कांग्रेस के लिए सात नई कमेटियों का गठन किया गया है। एक तरफ कांग्रेस का संगठन सृजन अभियान चल रहा है, दूसरी तरफ सात कमेटियों के जरिये एक मजबूत व्यूह रचना की गई है जिसको आगामी विधानसभा चुनाव के लिए चुनावी तैयारी के बतौर देखा जा रहा है। उत्तर प्रदेश की प्रभारी राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गाँधी ने कार्यक्रम क्रियान्वयन समिति, पंचायतों के चुनाव के लिए पंचायती राज चुनाव तैयारी समिति, प्रचार-प्रसार कमेटी, प्रशिक्षण एवं कैडर निर्माण समिति, मेनिफेस्टो निर्माण समिति, सदस्यता अभियान समिति और संपर्क एवं ज्वाइनिंग समिति बनाई है।

इसके साथ ही साथ वह उत्तर प्रदेश में संगठन विस्तार के बाद सभी नव नियुक्त पदाधिकारियों के साथ बैठक करके उन्हें निर्देश देंगी और आगामी संगठन निर्माण और रणनीतियों पर चर्चा करेंगी। 7 सितम्बत को प्रदेश कमेटी में विस्तार हुआ है। संगठन विस्तार में दो उपाध्यक्ष, 6 महासचिव, 22 सचिवों और प्रदेश में संगठन का कामकाज देखने के लिए दो संगठन सचिव बनाये गए हैं।

महासचिव प्रियंका गांधी के साथ इस बैठक में सभी पदाधिकारियों और कमेटियों के सदस्यों की ठोस जिम्मेदारी, जवाबदेही और टॉस्क तय होंगे।

 


 


Related