Home ख़बर हार्दिक पटेल को जानबूझकर परेशान कर रही है BJP सरकार -प्रियंका गांधी

हार्दिक पटेल को जानबूझकर परेशान कर रही है BJP सरकार -प्रियंका गांधी

SHARE

कांग्रेस नेता हार्दिक पटेल को 2015 के देशद्रोह के एक मामले में निचली अदालत में पेश नहीं होने के कारण शनिवार को गुजरात के अहमदाबाद जिले के वीरमगाम तालुका से गिरफ्तार कर लिया गया. उनके खिलाफ वारंट जारी होने के कुछ घंटों बाद ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया. अदालत में पेश करने के बाद उन्हें 24 जनवरी तक के लिए न्यायिक हिरासत में भेजा गया है.कांग्रेस नेता हार्दिक पटेल की गिरफ्तारी के मामले में पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने बीजेपी सरकार पर निशाना साधा है.

प्रियंका गांधी ने रविवार को कहा, ‘युवाओं के रोजगार और किसानों के हक की लड़ाई लड़ने वाले युवा हार्दिक पटेल जी को बीजेपी बार-बार परेशान कर रही है.

हार्दिक ने अपने समाज के लोगों की आवाज उठाई, उनके लिए नौकरियां मांगी, छात्रवृत्ति मांगी. किसान आंदोलन किया. बीजेपी इसको देशद्रोह बोल रही है.’

गौरतलब है कि, 25 अगस्त 2015 को अहमदाबाद में जीएमडीसी मैदान में पाटीदार आरक्षण समर्थक रैली के बाद राज्य भर में तोड़फोड़ और हिंसा हुई थी जिसके बाद क्राइम ब्रांच ने उसी साल अक्टूबर में एक केस दर्ज किया था. पुलिस ने अपनी चार्जशीट में हार्दिक और उनके कुछ सहयोगियों पर हिंसा फैलाने और चुनी हुई सरकार को गिराने का षडयंत्र करने का आरोप लगाया था.


 

LEAVE A REPLY

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.