BJP सांसद सनी देओल को हीरोपंती से फुरसत नहीं, तो सांसदी करेगा उनका प्रतिनिधि!

मीडिया विजिल मीडिया विजिल
ख़बर Published On :


गुरदासपुर की जनता ने अभिनेता सनी देओल को अपना सांसद चुना था और बीजेपी सांसद सनी देओल ने अपने संसदीय क्षेत्र के लिए अपना ‘प्रतिनिधि’ नियुक्त कर दिया. गुरदासपुर सांसद के लेटरहेड पर जारी एक पत्र में देओल ने गुरप्रीत सिंह पलहेरी नाम के एक व्‍यक्ति को अपना ‘प्रतिनिधि’ नियुक्त किया है जो ‘बैठकों एवं अन्य कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे.’

देओल की ओर से जारी पत्र में लिखा गया है, ‘‘मैं, गुरप्रीत सिंह पलहेरी, पुत्र सुपिंदर सिंह, निवासी पलहेरी गांव, जिला मोहाली, पंजाब को अपना प्रतिनिधि नियुक्त करता हूं. वह संबंधित अधिकारियों के साथ मेरे संसदीय क्षेत्र गुरदासपुर निर्वाचन क्षेत्र से संबंधित बैठकों और अन्य कार्यक्रमों में शिकरत करेंगे.’

सनी देओल ने जीत के बाद गुरदासपुर के लोगों से मुलाकात तक नहीं की. वह दो दिन के लिए गुरदासपुर आए लेकिन केवल नेताओं से मिल कर चले गए.

सनी के इस कदम को प्रदेश में सत्तारूढ़ कांग्रेस ने जनादेश के साथ ‘धोखा’ करार दिया है. कांग्रेस ने कहा कि क्या गुरदासपुर में मजाक चल रहा है, अपना प्रतिनिधि ही भेजना था तो सनी देओल उसे ही चुनाव लड़वा देते.

इससे पहले चुनाव प्रचार में तय राशि से अधिक खर्च किये जाने के मामले में चुनाव आयोग ने सनी देओल को नोटिस दिया था. उस नोटिस का क्या हुआ किसी को पता नहीं.


Related