Home मोर्चा वसुंधरा सरकार का ‘द एंड’ करने के लिए बेरोज़गार 21 अक्टूबर को...

वसुंधरा सरकार का ‘द एंड’ करने के लिए बेरोज़गार 21 अक्टूबर को रिलीज़ करेंगे फ़िल्म, ट्रेलर जारी!

SHARE

राजस्थान चुनाव के पहले बीजेपी के लिए एक बड़ा संकट खड़ा हो गया है। बेरोज़गारी के सवाल को बड़ा मुद्दा बनाते हुए बेरोज़गार एककीकृत महासंघ ने 21 अक्टूबर को ‘दास्तान-ए-बेरोज़गारी’ नाम की फ़िल्म रिलीज़ करने का ऐलान कर दिया है। यही नहीं, संगठन ने बीजेपी पर रोज़गार के सवाल पर वादाख़िलाफी का आरोप लगाते हुए कहा है कि अगले विधानसभा चुनाव में बेरोज़गार नौजवान बीजेपी को हराने के लिए खुलकर प्रचार करेंगे।

बेरोज़गार एकीकृत महासंघ के प्रदेश अध्यक्ष उपेन यादव ने आरोप लगाया है कि पाँच साल पहले बीजेपी की वसुंधरा सरकार 15 लाख रोज़गार देने के वादे के साथ आई थी, लेकिन इसने बेरोज़ागारी को लेकर कुछ नहीं किया। बेरोज़गार दर-दर की ठोकरे खाने को मजबूर है।

संगठन की ओर से दो साल पहले दास्तान-ए-बेरोज़गारी फ़िल्न बनाई गई थी जिसमें राजस्थान में बेरोजगारों की वास्तविक स्थिति दिखाने का दावा किया गया था। तब यह फ़िल्म सरकारी रोक के कारण रिलीज़ नहीं हो सकी थी, लेकिन अब संगठन इसे यूट्यूब चैनल पर रिलीज़ करने जा रहा है।

उपेन यादव का यह भी दावा है कि राजस्थान में एक लाख बेरोज़गारों की सेना बन चुकी है जो वसुंधरा सरकार के खिलाफ लोगों को जागृत करने के लिए घर-घर जाएगी।

फ़िलहाल इस फ़िल्म का ट्रेलर रिलीज़ कर दिया गया है जिसे आप नीचे देख सकते हैं।