Home मोर्चा परिसर NLU से सुधा भारद्वाज के छात्रों और एलुमनाई ने जारी किया Republic...

NLU से सुधा भारद्वाज के छात्रों और एलुमनाई ने जारी किया Republic TV के खिलाफ बयान

SHARE

प्रेस विज्ञप्ति 

नेशनल लॉ यूनिवर्सिटी, दिल्ली के छात्रों और पूर्व छात्रों ने अपनी शिक्षक और चर्चित अधिवक्ता सुधा भारद्वाज के पक्ष में खड़े होते हुए रिपब्लिक टीवी के खिलाफ एक बयान जारी किया है. बयान पर कोई पांच दर्जन वर्तमान और पूर्व छात्रों के दस्तखत हैं.

रिपब्लिक टीवी ने 4 जुलाई को अपने Super Exclusive प्रोग्राम में NLU, Delhi की विज़िटिंग प्रोफेसर सुधा भारद्वाज पर कुछ निराधार आरोप लगाये थे. चैनल के मालिक और एंकर अर्नब गोस्वामी ने किसी चिट्ठी का ज़िक्र करते हुए बताया था कि वह भारद्वाज की लिखी हुई है. उसके बहाने उन्होंने कश्मीर के अलगाववादियों और माओवादियों के बीच सम्बन्ध स्थापित करने कि कोशिश की थी.

छात्रों ने मंगलवार को जारी किये अपने बयान में कहा है कि इस चिट्ठी का कोई स्रोत ज्ञात नहीं है  और यह कार्यक्रम सुधा भारद्वाज को निजी और पेशेवर रूप से बदनाम करने के लिए चलाया गया है.

छात्रों ने रिपब्लिक टीवी और अर्नब गोस्वामी से मांग कि है कि वे इस बात को स्वीकार करें कि खबर मानहानिपूर्ण थी और इस सम्बन्ध में अपने चैनल पर एक नियत समय और दिन बेशर्त माफ़ी मांगे. इसके अलावा बयान में कहा गया है कि इस शर्मनाक हरकत के लिए चैनल और गोस्वामी को क़ानून के हिसाब से दण्डित किया जाना चाहिए.

नीचे अंग्रेजी में पूरा बयान पढ़ा जा सकता है:

Statement by NLUD students and alumni

 

2 COMMENTS

  1. It is really height of stooping down so low. All the working class of india and abroad must at least work with tieing Black ribbon at least one day
    and a slogan Down with Republic TV

LEAVE A REPLY

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.