Home मीडिया कठुआ गैंग रेप मामले में पीड़िता की वकील ने भेजा Zee News...

कठुआ गैंग रेप मामले में पीड़िता की वकील ने भेजा Zee News को कानूनी नोटिस

SHARE
INDIA-RAPE/

जम्मू-कश्मीर के कठुआ जिले में 8 साल की बच्ची के साथ हुए गैंगरेप और हत्या के मामले में पीड़िता और परिवार का केस लड़ रही वकील दीपिका सिंह राजावत दिल्ली में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर के जी न्यूज के खिलाफ एक लीगल नोटिस भेजने की जानकारी दी है.

सोमवार (17 अप्रैल) की रात जी न्यूज के संपादक सुधीर चौधरी ने अपने कार्यक्रम डीएनए में “देखें, गेंगरेप पीड़ित के नाम पर लाखों का चन्दा जमा करने का खेल” किसी वकार भट्टी के माध्यम से बताया था कि वकील दीपिका सिंह पिछले दो-तीन जेएनयू में रुकी रहीं. दीपिका ने अपनी प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया कि सुधीर चौधरी द्वारा जेएनयू में रुकने की खबर पूरी तरह से झूठ है. उन्होंने कहा, “अपने कार्यक्रम में सुधीर ने हम पर पैसे वसूलने का आरोप लगाया जो पूरी तरह से झूठ है. मैं और मेरी पूरी टीम – श्री सुनील फर्नांडीस, एडवोकेट ऑन रिकार्ड, सुश्री इंदिरा जयसिंग, वरिष्ठ वकील जो इस मामले में शामिल है किसी ने एक भी पैसा नहीं लिया है. यह सब मेरी छवि को धूमिल करने का प्रयास है.”

इस रिपोर्ट के नाराज दीपिका ने अपने वकील के द्वारा 18 अप्रैल को जी न्यूज और चैनल के एडिटर इन चीफ सुधीर चौधरी के नाम कानूनी नोटिस भेज दिया है। रिपोर्ट के मुताबिक नोटिस में लिखा है कि जी न्यूज के कार्यक्रम डीएनए के दावे हमारी क्लाइंट को बदनाम करने के उद्देश्य से किए गए थे।

नोटिस में कहा गया है कि चैनल (जी न्यूज) जानबूझकर मामले की सांप्रदायीकरण कर रहा है। चैनल को भेजे गए नोटिस में जी न्यूज से कार्यक्रम के वीडियो को हटाने और चैनल से ऑन एयर माफी मांगने की मांग की गई है। यह नोटिस नेशनल ब्रॉडकास्टर्स एसोसिएशन, एडिटर्स गिल्ड ऑफ इंडिया और प्रेस काउंसिल को भी भेजा गया है।

LEAVE A REPLY

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.