Home मीडिया द्रविड़ राजनीति के शीर्षपुरुष की मौत पर ‘शौक’ में क्‍यों डूबा है...

द्रविड़ राजनीति के शीर्षपुरुष की मौत पर ‘शौक’ में क्‍यों डूबा है अमर उजाला का मनोरंजन डेस्‍क?

SHARE

द्रविड़ राजनीति के सबसे बड़े जीवित व्‍यक्तित्‍व, राजनेता, तमिलनाडु के पांच बार मुख्‍यमंत्री रहे बेहद सम्‍मानित पटकथाकार करुणानिधि नहीं रहे।

अमर उजाला के ‘एंटरटेनमेंट डेस्‍क’ ने कोई ख़बर करने के बजाय नौ तस्‍वीरों की स्‍लाइड इस हेडलाइन के साथ चलायी है– ‘’तमिल सुपरस्‍टार एम. करुणानिधि के निधन पर शौक में डूबी फिल्‍म इंडस्‍ट्री, किए रुला देने वाले ट्वीट्स’’।

यह हेडलाइन कुल नौ तस्‍वीरों पर समान रूप से चल रही है जिसमें अव्‍वल तो करुणानिधि को ‘’तमिल सुपरस्‍टार’’ बताया गया है। चलिए एक बार को उनकी इसी पहचान से काम चला लेते हैं चूंकि ख़बर एंटरटेनमेंट डेस्‍क की है लेकिन अमर उजाला के ‘’शौक’’ का क्‍या करें?

आखिर कौन है अमर उजाला वेबसाइट का संपादक और कौन है एंटरटेनमेंट डेस्‍क का प्रभारी जिसे किसी की मौत की खबर का इतना ‘’शौक’’ है?

राष्‍ट्रीय राजनीति के एक दुखद क्षण में हिंदी पत्रकारिता को मनोरंजन में तब्‍दील कर देने वाले अमर उजाला के मनोरंजक पत्रकारों… जो लिखते हो उसे कभी पढ़ भी लिया करो।

1 COMMENT

  1. I think you also need to do proof reading before blaming others. In very first line you wrote “jeevit vyaktitva”, dear it should be either “jeevit vyakti” or “jeevant vyaktitva”. So I am confused, whom should I laugh at? You or Amar Ujala? Anyways thanks for amusing.

LEAVE A REPLY

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.