Home लोकसभा चुनाव 2019 पांचवें चरण के मतदान में बीजेपी-टीमसी ने मिलकर बैरकपुर में की भारी...

पांचवें चरण के मतदान में बीजेपी-टीमसी ने मिलकर बैरकपुर में की भारी हिंसा, मीडिया पर हमला

SHARE

बंगाल के बैरकपुर में पांचवें चरण के मतदान ने हिंसक रूप ले लिया। टीएमसी, बीजेपी और सीपीएम के बीच खूनी झड़पें हुई हैं। मीडिया पर भी हमला हुआ है। न्‍यूज़ एक्‍स के रिपोर्टर पर टीएमसी के कार्यकर्ताओं ने हमला किया है तो टाइम्‍स नाउ के रिपोर्टर को मारने की धमकी बीजेपी के प्रत्‍याशी अर्जुन सिंह ने दी है। 

टाइम्‍स नाउ पर एक वीडियो आया है जिसमें बीजेपी प्रत्‍याशी अर्जुन सिंह के एक समर्थक को एक महिला पर हमला करते दिखाया गया है। इस बारे में चैनल के रिपोर्टर तमाल ने जब समर्थक रफीक सरदार और प्रत्‍याशी अर्जुन सिंह से सवाल किया तो बदले में उसे प्रत्‍याशी ने धमकी दी कि ‘’आपको भी तृणमूल वाले मारेंगे तब पता चलेगा’’।

लाइव प्रसारित हो रहे इस कार्यक्रम में ऐंकर राहुल शिवशंकर ने साफ़ कहा कि यह आपराधिक धमकी है और इसके खिलाफ चैनल चुनाव आयोग और पुलिस में शिकायत करेगा।

टाइम्‍स नाउ पर इस घटना का प्रसारित वीडियो देखें:

#May23WithTimesNow | Woman assaulted in Barrackpore

BREAKING | BJP candidate Arjun Singh's 'close aide' caught on camera manhandling a lady in Barrackpore, West Bengal. | Tamal with more details. | #May23WithTimesNow

Posted by TIMES NOW on Sunday, May 5, 2019

इसी तरह न्‍यूज़ एक्‍स की कैमरा टीम पर भी बैरकपुर में हमला हुआ और रिपोर्टर तापस सेनगुप्‍ता के सिर में चोट आई है।

बैरकपुर में सीपीएम के कार्यकर्ताओं पर गाजी कॉलोनी में टीएमसी के लोगों ने हमला किया जब वे बूथ शिविर पर बैठे हुए थे।

एएनआइ से बातचीत में बीजेपी प्रत्‍याशी अर्जुन सिंह ने आरोप लगाया है कि उनके ऊपर टीएमसी के लोगों ने हमला किया था। उन लोगों को बाहर से लाया गया था और वे बीजेपी के मतदाताओं को भगा रहे थे।

टाइम्‍स नाउ के एक वीडियो में अर्जुन सिंह को स्‍थानीय लोगों व टीएमसी समर्थकों को दौड़ाते हुए भी दिखाया गया है।

बनगांव, हुगली और हावड़ा से भी हिंसा की खबरें आई हैं। भारतीय जनता पार्टी ने बैरकपुर में दोबारा मतदान कराने की मांग उठायी है।

LEAVE A REPLY

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.