Home अभी-अभी सुप्रीम कोर्ट आज करेगा कठुआ

सुप्रीम कोर्ट आज करेगा कठुआ

SHARE

कठुआ में 8 साल की बच्ची के साथ हुए बलात्कार और हत्या के मामले को लेकर देश भर में गुस्से का माहौल के बीच सुप्रीम कोर्ट आज  इस मामले से जुड़ी याचिका पर सुनवाई करेगा।

याचिका पीड़ित बच्ची के पिता ने दायर की है। याचिका दायर करते हुए पिता ने मांग की कि केश की सुनवाई जम्मू के बाहर चंड़ीगढ़ में कराने की अपील की गई। इसमें पीड़ित याचिका में परिवार और उसके वकीलों को सुरक्षा मुहैया कराने की मांग भी की गई है।इस मामले में वकील दीपिका सिंह राजावत ने अपनी हत्या की आशंका जताई है। उनका कहना है कि उन्हें लगातार धमकियां मिल रही हैं।

आठ साल की बच्ची के साथ यह घटना जनवरी में हुई थी। आरोपितों ने पहले तो उसे बंधक बनाकर उसके साथ बलात्कार किया और बाद में उसकी हत्या कर दी। इस मामले में अब तक आठ लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है जिनमें तीन पुलिसकर्मी भी हैं। सभी आरोपितों को आज जम्मू की एक अदालत में सुनवाई के लिए पेश किया गया। इस मामले में अगली सुनवाई 28 अप्रैल को होगी।

दीपिका सिंह ने ट्विट कर बताया कि सुप्रीम कोर्ट में इस केश की वकालत वरिष्ठ वकील इंदिरा जयसिंह करेंगी।

 

 

1 COMMENT

  1. YAAR DEVI SARVA BHOOTESHU SHAKTI ROOPEN SANSITHITA NAMAH TASHYU NAMAH TASHYU NAMO NAMAH. Goddess Durga WAS conspicuous by her absence there where RAPE took place . LET us see whether goddess is there inside CJI or not?

LEAVE A REPLY

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.