Home अभी-अभी केरल के पलक्कड़ में आदिवासी युवक की पीट-पीट कर हत्या

केरल के पलक्कड़ में आदिवासी युवक की पीट-पीट कर हत्या

SHARE

केरल के पलक्कड़ में एक 27 वर्षीय युवक को पीट-पीट कर मारने का मामला सामने आया है। आरोपियों ने 27 वर्षीय युवक ए.मधु को पेड़ से बाँध कर ख़ूब पीटा जिससे मधु की मौत हो गई। मानवीयता को शर्मसार करने वाली इस घटना में आरोपियों ने युवक को पीटते हुए सेल्फी भी खींची जिसके सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद घटना की जानकारी हो सकी। आरोपियों ने आदिवासी युवक ए.मधु पर पास की दुकान से एक किलो चावल चुराने का आरोप लगाया।

आरोपी ए.मधु को कई घंटो तक लाठी डंडों लात घूंसों से पीटते रहे। पुलिस के आने तक युवक की हालत ख़राब हो चुकी थी। हालत खराब होने पर पुलिस युवक को अस्पताल ले गई जहाँ डॉक्टरों ने शुरुआती परीक्षण के बाद युवक को मृत घोषित कर दिया।

मामले की जांच कर रही पुलिस ने बताया कि मृत युवक गांव के पास जंगल में ही रहता था। पुलिस का कहना है कि शुरुआती जांच में पता चला है कि मृत युवक का मानसिक संतुलन सही नहीं था। वह गाँव के पास मौजूद जंगल में रहता था।

22 फरवरी के दिन दिन में चोरी करते हुए पकड़ा जिससे उसे बंधक बना लिया और सजा के तौर पर पेड़ से बांधकर लाठी-डंडों से उसकी पिटाई की जिसमें उसकी मौत हो गई। पुलिस का कहना है कि सेल्फी में दिख रहे 7 युवकों की पहचान कर ली गई है लेकिन अभी तक किसी को गिरफ्तार नहीं किया है। “हम पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रहे हैं जिससे निश्चित किया जा सके कि मधु की मौत पीटने से हुई है।”