Home पड़ताल जलते हुए सहारनपुर में Jio को मिली अफवाह फैलाने की खुली छूट,...

जलते हुए सहारनपुर में Jio को मिली अफवाह फैलाने की खुली छूट, बाकी ऑपरेटर्स पर बैन

SHARE

मीडियाविजिल संवाददाता, सहारनपुर 


सहारनपुर में बुधवार की रात नए जिलाधिकारी के आदेश के मुताबिक मोबाइल कंपनियों को मोबाइल डेटा बंद करना था, लेकिन मुकेश अम्बानी की कंपनी जिओ खुलेआम इसका माखौल उड़ा रही है।

जहां दूसरी कंपनियों का टॉवर मोबाइल पर ऑफलाइन दिखा रहा है, वहीं जिओ से सोशल मीडिया की सारी साइटें खुल रही हैं और वाट्सएप्प भी चल रहा है।

सरकार और प्रशासन ने यह कदम इस आशंका में उठाया था कि वाट्सएप्प और सोशल मीडिया पर हो रही अफवाहबाज़ी पर लगाम कसी जा सके, ताकि सामाजिक माहौल और न बिगड़ने पाए। शहर में कल रात से ही आरएएफ़ की टुकड़ी तैनात कर दी गयी है, हालांकि तनाव ज़्यादातर बड़गाँव रोड और शब्बीरपुर के आसपास है।

फिलहाल पूरा राजकीय महकमा यहां डेरा डाले हुए है। कल रात एसपी और डीएम की भी बदली हो गयी है, लेकिन हिंसा के हालात बने हुए हैं।

प्रशासन के आदेश में कहा गया है कि जो कंपनी नेट प्रतिबंधित करने का आदेश नहीं मानेगी, उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। सबके हाथ में जिओ का सिम पकड़ाने के बाद एक जलते हुए शहर में उसे निषेधाज्ञा से रियायत दिया जाना ऐसी घटना है जिसका जिम्मा समूची राज्य सरकार के सिर पर है।

1 COMMENT

  1. DEKHO KEVAL APOON HI KO dangaa jaldi felaana aata. Isliye keval apun ke liye 90 DAY S PROMOTIONAL TIME LIMIT ka VIOLATION kiyagaya. JIO KO 200 DAY MILA (AGAINST TRAI REGULATIONS)

LEAVE A REPLY